अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और सलाहकार इवांका ट्रंप मंगलवार को भारत के दौरे पर आईं. इवांका के दौरे को लेकर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में अखिलेश ने पीएम मोदी पर तंज कसा और कहा कि ये आपका कैसा विरोध है. दरअसल अखिलेश वंशवाद को लेकर बीजेपी के स्‍टैंड पर तंज कस रहे थे. अखिलेश ने क्‍या किया ट्वीट...
अखिलेश ने ट्वीट किया- ''विदेशी मेहमान का स्वागत है! वंशवाद का विरोध करनेवाले आज किसी विदेशी वंशज के स्वागत में हाथ बांधे खड़े हैं. ये विरोध का कैसा विरोधाभास है.''
बता दें, इवांका ट्रंप हैदाराबाद में हो रहे ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट में हिस्सा लेने पहुंची हैं. इस समिट में उनकी मुलाकात पीएम मोदी से हुई. इवांका का भारत में काफी धूम-धाम से स्‍वागत किया गया है. अखिलेश ने इसी बात को लेकर बीजेपी और पीएम मोदी पर तंज कसा है.

दरअसल, बीजेपी के लीडर हमेशा से ये बताते हैं कि वो राजनीति में वंशवाद के खिलाफ हैं. इस बात का जिक्र चुनाव में भी किया जाता है. यूपी चुनाव में भी बीजेपी की ओर से समाजवादी पार्टी के वंशवाद को मुद्दा बनाया गया था.

इसके तहत बकायदा मुलायम सिंह यादव की फैमिली को टारगेट किया गया. साथ ही ये प्रचारित किया गया था कि ये समाजवादी पार्टी नहीं एक परिवार की पार्टी है. अखिलेश का ये ट्वीट उसी प्रचार को लेकर किया गया है.
विदेशी मेहमान का स्वागत है! वंशवाद का विरोध करनेवाले आज किसी विदेशी वंशज के स्वागत में हाथ बांधे खड़े हैं. ये विरोध का कैसा विरोधाभास है.
पीएम मोदी ने किया इवांका का स्‍वागत
भारत पहुंची इवांका का PM मोदी ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. उनके साथ विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भी मौजूद थीं. इवांका ने भी पीएम मोदी की जमकर तारीफ की.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours