ब्यूरो चीफ सुल्तानपुर राज कुमार शर्मा

*सुल्तानपुर:* निजी कार्यक्रम में सम्मलित होने सुल्तानपुर पहुँचे राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के राष्ट्रीय "अध्यक्ष" प्रवीण तोगड़िया,नगर के क्षत्रिय भवन में दहाड़े प्रवीण तोगड़िया,कोर्ट से ही मंदिर बनवाना था तो कार सेवक करवा कर मरवाया क्यों:प्रवीण तोगड़िया चार साल पूरे हो गए पर मंदिर कर लिए सरकार नहीं हिल रही:प्रवीण तोगड़िया राम मन्दिर के बनाने की बात आती है तो सुप्रीम कोर्ट याद आने लगता है।

सरकार को: प्रवीण तोगड़िया ट्रिपल तलाक और जी इस टी पर कानून बनाने का समय है पर सरकार को राम मंदिर पर कानून बनाने का समय नहीं:प्रवीण तोगड़िया,विजय दशमी के बाद 21अक्टूबर से लखनऊ व अयोध्या कूच करने की तैयारी:प्रवीण तोगड़िया 21 अक्टूबर से पहले 20 करोङ हिंदुओं से हस्ताक्षर अभियान की तैयारी प्रवीण तोगड़िया।

यह *वरिष्ठ "अधिवक्ता "अरविंद सिंह राजा"* के आवास पर सैकड़ों अधिवक्ताओं से मुलाकात की और मंदिर निर्माण के लिए कानून बनाने की मांग को लेकर 21 अक्टूबर को लखनऊ से अयोध्या के लिए कूच करने का ऐलान किया।

*उन्होनें अधिवक्ताओं से कहा कि लाखों की संख्या मे राम भक्त लखनऊ पहुंचकर अयोध्या के लिए कूच में हिस्सा लेंगे...*

तोगड़िया ने कहा कि विजयाशमी तक के लिए केन्द्र सरकार को एएचपी ने समय दिया है, उसके बाद राम मंदिर के लिए और बड़ा आंदोलन होगा। कोर्ट के फैसले का इंतजार करना था तो कारसेवकों को क्यों मरवाया मोदी सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए तोगड़िया ने कहा कि राम मंदिर लोकसभा में कानून बनाकर ही बनेगा। सुप्रीम कोर्ट में इसका फैसला नहीं होने वाला।

*तोगड़िया ने सवाल किया कि अगर कोर्ट के फैसले का ही इंतजार करना था तो राम मंदिर का आंदोलन करके कारसेवकों को क्यों मरवाया अाडवाणी की रथ यात्रा क्यों निकली...*

*वरिष्ठ अधिवक्ता अरविंद सिंह (राजा)* के आवाज पर "अध्यक्ष" बार ऐशोसिएशन, सचिव,अधिवक्ता प्रशांत सिंह, *अधिवक्ता श्याम दीक्षित*, अधिवक्ता सजल सिंह, अधिवक्ता सुशील सिंह, अधिवक्ता रडशेर सिंह, अधिवक्ता प्रदीप सिंह, अधिवक्ता सौरभ सिंह, सैकड़ों अधिवक्ता मौजूद रहे।


Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours