न्यूरी अंबेडकरनगर. भीम क्रिकेट क्लब न्योरी द्वारा आयोजित अंडर आर्म डे क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन युवा सपा नेता राहुल दत्त ने डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके  श्रद्धा सुमन अर्पित करने के पश्चात मैदान पर पहुंचकर फीता काटकर मैच का शुभारंभ किया.

 प्राप्त विवरण के अनुसार भीम क्रिकेट क्लब न्यूरी द्वारा आयोजित अंडर आर्म क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन मुख्य अतिथि युवा सपा नेता राहुल दत्त यशवर्धन ने फीता काटकर किया. उद्घाटन के पूर्व मुख्य अतिथि युवा सपा नेता राहुल दत्त यशवर्धन ने अंबेडकर मैदान में स्थित बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर सर्वप्रथम माल्यार्पण करके  श्रद्धा सुमन अर्पित करने के पश्चात टूर्नामेंट का उद्घाटन फीता काटकर किया.

 उदघाटन कर्ता  राहुल दत्त यशवर्धन ने खिलाड़ियों  को संबोधित करते हुए  कहा कि खेल को खेल भावना से खेला जाना चाहिए खेल से आपसी भाईचारा मजबूत होता है तथा शरीर भी स्वस्थ रहता है ग्रामीण अंचलों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है परंतु संसाधनों के अभाव में ग्रामीण अंचलों की प्रतिभा निखर कर सामने नहीं आ पाते इस तरह के टूर्नामेंट के आयोजन से खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का सुनहरा अवसर मिलता है खेल से आपसी भाईचारा मजबूत होता है खेल से ही भारत की गंगा जमुनी तहजीब बरकरार रहेगी .

 भीम क्रिकेट टूर्नामेंट के अध्यक्ष रवि गौतम ने  मुख्य अतिथि का माल्यार्पण करके स्वागत किया एवं सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया. उक्त अवसर पर मास्टर मोहम्मद आशु सिंह  राम श्लोक  पांडेय मोहम्मद फारूकी हाशिम फारुकी विरेंद्र गौतम दिनेश साहनी अवधेश गौतम रवि गौतम जियालाल गौतम बबलू गौतम सहित अनेक लोग उपस्थित रहे

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours