संवाददाता किछौछा जावेद सिद्दीकी


अशरफपुर किछौछा में विश्व विख्यात दरगाह मख़दूम अशरफ़ जहांगीर समनानी के आस्ताने से पीरज़ादग़ान इन्तिज़ामिया कमेटी के उपाध्यक्ष सैयद आले मुस्तफा अशरफ के आह्वाहन पर पुलवामा में हुए कायरता पूर्ण आतंकवादी हमले में शहीद वीर जवानों को आस्था की नगरी दरगाह की किछौछा शरीफ में नम आंखों से श्रद्धांजलि दी गई और 2 मिनट का मौन रखकर शहीदों को याद किया गया.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला जला कर जहां आक्रोश व्यक्त किया गया वहीं हज़ारो लोगो ने पाकिस्तान मुर्दाबाद और हिंदुस्तान ज़िंदाबाद के नारों के बीच जनता का आक्रोश देखा गया,

विभिन्न वक्ताओं द्वारा शाहीदों को याद किया गया जिसमें नगर पंचायत अशरफपुर किछौछा  अध्यक्ष प्रतिनिधि सैयद ग़ौस अशरफ ने सरकार से हर संभव पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने का मुतालबा किया दुनिया के नक़्शे से पाकिस्तान को नेस्तनाबूद कर देने की अपील की साथ ही साथ पीरज़ादग़ान इन्तिज़ामिया कमेटी के जॉइंट सेक्रेटरी हज़रत सैयद ख़ालिक़ अशरफ ने मुल्क़ के दुश्मनों को मुहतोड़ जबाव देने की अपील की  साथ ही पुलवामा के शहीदों के परिवारों को पीरज़ादग़ान इन्तिज़ामिया कमेटी से मदद करने का वादा भी किया.

वही आल इंडिया बज़्मे-अशरफ़ के अध्यक्ष और मासिक पत्रिका सूफ़िये-मिल्लत के चीफ एडिटर सैयद हैदर किछौछवी ने कहा अब सरकार से निंदा नही चाहिए बल्कि कोई भी आतंकी ज़िन्दा नही चाहिए, कोई भी पार्टी या कोई भी संगठन का वजूद तभी तक है जबतक हिंदुस्तान की धरती सलामत है इसलिए अगर कोई भी पार्टी या संगठन हिंदुस्तान के खिलाफ कुछ भी सोचे या करे तो देश के 130 करोड़ नागरिकों को ऐसे संगठन को बाहर देश के बाहर कर देना चाहिए.

आल इंडिया बज़्मे-अशरफ के नेशनल जनरल सेक्रेटरी मौलाना सैयद आरफ अशरफ किछौछवी ने कहा हमारे मुल्क़ की आन, बान, शान से कोई समझौता नही हो सकता मुल्क़ पर किसी भी आतंकवादी संगठन की बुरी नज़र का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए 130 करोड़ भारत वासी अपनी जान की कुर्बानी के लिए तैयार है.

मुख्य रुप से हज़ारो लोगो के साथ साथ सैयद इसरार अशरफ, सैयद जावेद अशरफ, फ़िरोज़ अहमद सिद्दीकी, नदीम अशरफ, नईम अशरफ, डॉ. सैयद ज़िया अशरफ, ख़ालिद अशरफ, याहया अशरफ आदि ने श्रद्धांजलि अर्पित किया।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours