आजमगढ़। भोजपुरी गायक व अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ को आजमगढ़ संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी घोषित किये जाने के कयासों के बीच सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रदेश महासचिव शशि प्रकाश सिंह मुन्ना समेदा ने निरहुआ को अपना आवास चुनाव कार्यालय के रूप में उपलब्ध कराने की घोषणा करके सियासी गलियारों में हलचल मचा दिया है। इसके साथ ही सुभासपा प्रदेश महासचिव ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि सपा प्रमुख महज अपने पिता की विरासत को संभालने आ रहे है जबकि निरूहुआ संघर्षो बूते जनपदवासियों का स्नेह हासिल करते हुए युवाआें का दिल जीतेंगे।
    दिनेश लाल का राजनीति में स्वागत करते सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रदेश महासचिव शशि प्रकाश सिंह मुन्ना ने निरहुआ को पूर्वांचल की शान बताया। श्री सिंह ने कहा कि भोजपुरी को फर्श से अर्श तक पहुंचाने का काम निरहुआ ने किया है। उन्होंने कहा कि निरूहुआ से 20 वर्षो से अधिक का पुराना याराना है जब वे अभिनेता नही थे और मैं नेता नहीं था। राजनीति में उतरने का निरहुआ मन बना लिये है तो उनका इस्तकबाल करने को आजमगढ़ की सरजमीं तैयार है और उनके लिए मै अपना शाहगढ़ निजी आवास को बतौर चुनाव कार्यालय के रूप में उपलब्ध कराउंगा। मेरे जैसे बहुत से युवा उन्हें अपना आवास और समर्थन देकर निरहुआ को सम्मान देने का कार्य करेंगे।
    महासचिव मुन्ना समेदा ने कहा कि आजमगढ़ सदर लोकसभा में बतौर प्रत्याशी उतारे जाने की संभावनाओं को देखकर लगता है कि उनका सीधा मुकाबला परिवारवाद के नेता से होगा जबकि निरहुआ अपने संघर्षो के बूते आज अपने क्षेत्र में पूरे पूर्वांचल का गौरव बढ़़ा रहे है जबकि कुछ लोगों को अपने पिता की विरासत को सम्भालने का कोरम पूरा करना है। इसलिए मैं अपने शाहगढ़ के निजी आवास को चुनाव कार्यालय के रूप में उपलब्ध कराउंगा। शशिप्रकाश सिंह मुन्ना समेदा को पूरा यकीन है कि निरूहुआ परिवारवाद को ध्वस्त करने का इतिहास रचेंगे। निरहुआ से वर्षो पुराना याराना है और उनकी बेदाग छवि ही राजनीति की मांग बनी है। आजमगढ़ की माटी पर वे आये और अपने कार्यालय का उद्घाटन करके इस लड़ाई को मजबूत बनाये। उन्हांने भाजपा से निष्क्रासित  नेता पर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ लोग सपा प्रमुख को अपना आवास दे रहे थे लेकिन उन्हें नहीं मालूम कि अखिलेश यादव मात्र परिवारवाद, जातिवादी में विश्वास रखते है। इसका नतीजा भी उन्हें भुगतना पड़ा। उक्त बातें सुभासपा प्रदेश महासचिव शशिप्रकाश सिंह मुन्ना ने प्रेस को जारी बयान में कही। निरहुआ को आजमगढ़ सदर सीट से प्रत्याशी बनाये जाने की कयासों को लगातार बल रहा है।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours