अब्दुल्लाह शेख
आज़मगढ़

आजमगढ़। भारतीय जनता पार्टी द्वारा भोजपुरी सिने स्टार दिनेश लाल निरहुआ को आजमगढ़ का प्रत्याशी बनाये जाने पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रदेश महासचिव शशि प्रकाश सिंह मुन्ना द्वारा समेदा स्थित स्व-घोषित चुनाव कार्यालय पर समर्थकों ने पटाखा फोड़कर जश्न मनाया। उधर, निरहुआ के करीब मित्र मुन्ना समेदा ने कहा कि आजमगढ़ की सरजमीं पर निरहुआ आये और अपने कार्यालय का उद्घाटन करते हुए मुबारकपुर क्षेत्र में सशक्त उपस्थिति दर्ज करायें।
शाहगढ़ बाजार के करीब समेदा स्थित देवभूमि आवास है जिसे पूर्व में सुभासपा के शशिप्रकाश सिंह मुन्ना ने अपने करीबी मित्र निरहुआ हेतु चुनाव कार्यालय की पेशकश की थी। इसके बाद समय समय पर मुन्ना समेदा ने साफ कहा था कि आजमगढ़ से दिनेश लाल यादव निरहुआ की केसरिया से दोवदारी पक्की है वे ही सपा प्रमुख के खिलाफ ताल ठोंकेंगे। जिस पर तीन अप्रैल को भाजपा हाईकमान ने मुहर लगाकर निरहुआ से अपने याराने को पक्का कर दिया। गुरूवार को इसी शशिप्रकाश के समर्थक देवदास सिंह समेदा के नेतृत्व में एकत्र हुए और पटाखा, आतिशाजी के साथ एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया। सुभासपा प्रदेश महासचिव शशिप्रकाश सिंह मुन्ना समेदा ने बताया कि गठबंधन के बावजूद सपा प्रमुख अपनी जीत को पक्का करने के लिए सेफ जोन में आकर चुनाव लड़ने को मजबूर हुए है लेकिन आजमगढ़ से केसरिया से निरहुआ को उतरने से उन्हें कड़ी टक्कर मिलना तय हैं। शीध्र ही वे आये और देवभूमि को अपना चुनाव कार्यालय के रूप में स्वीकार करें।
इस अवसर पर अखिलेश यादव, राकेश यादव, इंद्रदेव चौहान, सूरज सोनकर बीडीसी, बबलू शर्मा, गोविंद राजभर, अनिल सोनकर, अमृत पांडे, ज्ञानू सिंह, बिलाल बागी नेता,शंकर राजभर, प्रशांत चौबे, मीज़ान शिकारी सहित भारी संख्या में समर्थक मौजूद रहे।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours