🔺बीटीसी संघर्ष मोर्चा को मिली बड़ी सफलता।

🔺परिणाम घोषित होते ही जश्न का माहौल बीटीसी बैच 2014 बैक/ अवशेष के प्रशिक्षुओं में।

 *इलाहाबाद उत्तर प्रदेश* -------------------------------------- बीटीसी संघर्ष मोर्चा के द्वारा चलाए जा रहे धरने की आवाज हुई बुलंद आखिरकार संघर्ष रंग लायी।

जी हां बताते चलें कि बीटीसी बैच 2014 चतुर्थ सेमेस्टर में जिन प्रशिक्षुओं का दुर्भाग्यवस बैक लग गया था और उनका परिणाम अपूर्ण हो गया था और अवशेष के प्रशिक्षु जो अपनी उम्मीदों को खो चुके थे कि आगामी सहायक अध्यापक की भर्ती से पूरी तरह बाहर हो गए हैं ।
ऐसे में उनकी उम्मीदों को संवारने के लिए संजीव बूंटी बनकर आया।
 निरंतर 6 दिसंबर से आवाज बुलंद की बैक/ अवशेष प्रशिक्षुओं की परीक्षा समय रहते कराए जाने की मांग और समय रहते परिणाम एवं लिखित परीक्षा में शामिल करने का जो लक्ष्य था।
उसे पूरा करने के लिए अपने अथक प्रयासों से साहस और धैर्य का परिचय देते हुए संगठन के प्रदेश अध्यक्ष सर्वेश गुप्ता ने यह सिद्ध कर दिया कि कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती। निरंतर प्रयास करने से लक्ष्य की प्राप्ति होती है ।
मोर्चा के अथक प्रयासों से माननीय निदेशक राज्य शैक्षिक अनुसंधान शिक्षा परिषद निशात गंज लखनऊ से अपनी समस्याओं से अवगत कराते हुए भविष्य को उज्जवल करने का मांग की ।
जहां पर आश्वासन मिलने के बाद बताया गया और फिर सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी एलनगंज इलाहाबाद से लगातार अपनी मांग करते रहे ।
निरंतर धरना जारी रहा और सचिव महोदय द्वारा आश्वासन पर आश्वासन मिलते गए ।
आपको बताते चलें कि यह सचिव महोदया का मात्र आश्वासन नहीं था प्रशिकओ को दिया जाने वाला भरोसा था ।
एक नई ऊर्जा और स्फूर्ति का जन्म होता था और यह विश्वास था कि सफलता अवश्य मिलेगी। प्रदेश अध्यक्ष सर्वेश गुप्ता ने बताया कि सचिव महोदय डॉक्टर सुसत्ता सिंह जी ने जो भी कहा उसे कर दिखाया ।
इसलिए हमारा संगठन माननीय निदेशक महोदय और सचिव महोदया का बहुत-बहुत आभारी है ।
जिन्होंने हमारे भविष्य को संवारने का यह सुंदर अवसर दिया ।
ऐसे ही लोग यदि हमारे देश में हो तो सच कहता हूं देश की तरक्की को आगे बढ़ने से कोई रोक नहीं सकता ।
और युवाओं के मनोबल ज्योति जागृत होगी 3 फरवरी को परिणाम घोषित होने के बाद पूरे प्रदेश भर में प्रशिक्षुओं में जश्न का माहौल दिखाई पड़ रहा है।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours