अब्दुल्लाह शेख
ब्यूरो चीफ आज़मगढ़


आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजयूमो ने कसी कमर


आजमग़ढ़। भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारियों की आवश्यक बैठक नगर के रोडवेज स्थित पार्टी कार्यालय पर गुरूवार को सम्पन्न हुई। जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश मंत्री प्रमोद विश्वकर्मा मौजूद रहे। वहीं अध्यक्षता उपाध्यक्ष चन्द्रपाल सिंह व संचालन सूर्यप्रकाश सिंह ने किया। बैठक में विजय संकल्प युवा सम्मेलन की रूपरेखा पर मंत्रणा किया गया।

सम्मेलन के बावत जानकारी देते भाजयुमो प्रदेश मंत्री प्रमोद विश्वकर्मा ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर सम्मेलन किया जा रहा है, जिसके जरिये भाजयुमो कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी को अगेन पीएम बनाने का संकल्प दिलाया जायेगा यहीं विजय संकल्प कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम करेगा।  सम्मेलन के एक बूथ से दस यूथ को जोड़कर बूथ को मजबूत करना है।

विजय संकल्प युवा सम्मेलन के जिला संयोजक चन्द्रपाल सिंह ने कहा कि कोई भी चुनाव बूथ से जीता जाता है, इसीलिए बूथ युवाओं के ऊपर महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां है कि वे अपने अपने बूथों को मजबूत बनाकर लोकसभा सीटों पर कमल खिलाने का कार्य करें।

कार्यक्रम संयोजक चन्द्रपाल सिंह ने आगे बताया कि सदर लोस का सगड़ी विधानसभा में किया जायेगा।

क्षेत्रीय संयोजक अश्वनी यादव ने युवाओं से आह्वान किया कि सम्मेलन में भारी संख्या में पहुंचकर इसे ऐतिहासिक बनाना है और अपनी एकजुटता का प्रदर्शन कर बूथ पर यूथ की मजबूत उपस्थिति दर्ज करानी है। बैैैठक को संबोधित करते हुुुए भाजयूमो जिला महामंत्री ईस्माइल फारूकी ने कहा की अल्पसंख्यक समुदाय के लगभग एक हज़ार युवााओं को भारतीय जनता पार्टी सदस्यता ग्रहण कराायेगे।इस अवसर पर  डा विवेकानंद, पंकज सिंह कौशिक, हरीश तिवारी, तेजप्रताप, पुरेंद्र, नवनीत, योगेन्द्र, निखिल राय, इस्माइल फारूकी, अनुभव सिंह, श्यामविक्रम यादव, जितेन्द्र सिंह, एकलव्य पांडेय, धीरज सिंह, राहुल सिंह आदि सहित सभी विस संयोजक, मंडल अध्यक्ष मौजूद रहे।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours