*मोबाइल रिकवरी सेल को मिले 111 फोन, 16 लाख 65 हजार लाख रुपए के आसपास बताई जा रही कीमत*



संवाददाता फैमी अब्बास


*अंबेडकर नगर* अंबेडकर नगर में अलग-अलग स्थानों से खोये 16 लाख 65 हजार रुपये के मोबाइल फोन मोबाइल रिकवरी सेल ने बरामद कर लिए हैं। एसपी अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि सभी मोबाइल मालिकों को सौंपे जा रहे हैं। अलग-अलग स्थानों से मोबाइल गुम होने की शिकायतें आई थीं। शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए मोबाइल बरामदगी के लिए मोबाइल रिकवरी सेल को लगाया गया था। टीम ने मशक्कत कर कुछ ही दिनों में 101 मोबाइल बरामद कर लिए।

16 लाख 65 हजार रुपए के आसपास बताई जा रही कीमत अंबेडकर नगर जिले में किसी न किसी कारण से अपने खोए हुए कीमती मोबाइल फोन पुलिस ने बरामद कर उनके मालिकों को वापस कर दिए हैं। करीब 16 लाख रुपये कीमत के फोन बताए जा रहे हैं। जिस पर मोबाइल धारक भी पुलिस की वाहवाही कर उठे।

क्या बोले एसपी कार्यालय में एसपी की मौजूदगी में मोबाइल रिकवरी टीम द्वारा बरामद किए गए 111 मोबाइल उनके मालिकों को सौंपे गए। इस मामले में एसपी अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि खोए एवं चोरी हुए मोबाइल सेटों की बरामदगी करने के लिए प्रभारी निरीक्षक सर्विलांस सेल के नेतृत्व में मोबाइल रिकवरी सेल का गठन किया गया था। लोगों द्वारा की गई मोबाइल गुम होने की शिकायतों को हमारी टीम ने संज्ञान लिया। बड़ी मेहनत मशक्कत के बाद लोगों के खोए हुए कीमती 111 मोबाइल करीब 16 लाख ₹65000 रुपए कीमत के ढूंढकर उनके मालिकों को सुपुर्द किए। बरामद कर्ता का नाम आरक्षी विनय कुमार यादव,आरक्षी सौरभ पांडे, आरक्षी प्रदीप यादव, मौजूद रहे

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours