अम्बेडकरनगर इस समय चल रहे देश के लोकतंत्र चुनाव का महापर्व अपने पूरे आबो-सवाब पर चल रहा है। वहीं पूरे देश भर में जगह जगह राजनीतिक पार्टियों द्वारा कार्यक्रम का दौर भी चल रहा है। इसी कड़ी में 55 लोकसभा सीट अंबेडकर नगर जनपद के विधानसभा टांडा में विजय संकल्प रैली को संबोधित करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जनता को संबोधित करते हुए प्रत्याशी मुकुट बिहारी वर्मा के पक्ष में वोट मांगा। कार्यक्रम के दौरान लोगों के दिलों पर राज करने वाले युवा नेता वरुण प्रताप सिंह उर्फ रूपक भैया अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थामा।
 और जय श्री राम के घोष से पूरी जनसभा को भक्तिमय कर दिया। बताते चलें कि रूपक वरुण प्रताप सिंह ने अपने राजनीति के कैरियर में कांग्रेस पार्टी में रहते हुए प्रदेश सचिव पद पर लगभग 4 वर्ष रहने के बाद कांग्रेस पार्टीको जोरदार झटका देते हुए बताया कि कांग्रेस पार्टी युवाओं के भावनाओं को नहीं समझती और जिस उम्मीद की किरण को लेकर मैं पार्टी में रहकर पूरी ईमानदारी और निष्ठा से कार्यकर्ता रहा।
 उसका मुझे परिणाम स्वरूप सिर्फ और सिर्फ पार्टी की बेवफाई और रुसवाई मिली।
 बीते 5 सालों में देश में भाजपा की सरकार को देखने के बाद यह लगा कि वास्तव में अगर देश का विकास हो सकता है तो सिर्फ भारतीय जनता पार्टी में ही हो सकता है।
 अपने समर्थकों से विचार-विमर्श करने के बाद मैंने यह फैसला लिया कि भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर अपनी मंजिल को हासिल करने का पूरा प्रयास करूंगा ।
 मुझे लगता ही नहीं पूर्ण विश्वास है भारतीय जनता पार्टी मेरे विश्वास पर खरा उतरेगी।
 आज मेरे समर्थकों ने मेरे इस फैसले को लेकर काफी खुशी जाहिर की है।
 कहीं ना कहीं आज मेरे द्वारा लिया गया फैसला युवाओं के हित में नजर आ रहा है।
 पार्टी के लिए पूरी तरह से समर्पित होकर पूरी लगन और निष्ठा ईमानदारी के साथ भारतीय जनता पार्टी को आगे ले जाने का जो बीड़ा मैंने उठाया है उसे हर संभव पूरा करने का प्रयास करूंगा ।
बताते चले कि हमारा देश युवाओं का देश कहा जाता है ऐसे में अगर युवा आगे बढ़ कर युवाओं का नेतृत्व कर रहा हो और एक जन सैलाब के साथ राजनीति में कदम रखता हो तो देश का भविष्य संवारने में ज्यादा समय नहीं लगेगा।
 कार्यक्रम के दौरान टांडा विधायक संजू देवी, विधायक खब्बू तिवारी ,जिला अध्यक्ष कपिल देव वर्मा ,राजनीतिक गुरु अवधेश द्विवेदी के अलावा जिले के पदाधिकारी व कार्यकर्ता हजारों की संख्या में मौजूद रहे। जिसमें प्रदीप यादव, अरुण सिंह, मोहम्मद सुहेल, रमेश प्रजापति, सभापति पाल ,संदीप सिंह, रिंकू, भोले सिंह ,यदुनाथ सिंह, मोहम्मद इब्राहिम, मोहम्मद अनीस ,मोहम्मद आरिफ, राकेश कुमार ,जगदीश कुमार आदि समर्थक भी कार्यक्रम में मौजूद रहे।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours