अंबेडकर नगर: ग्राम प्रधान और सेक्रेटरी ने मिलकर गांव का ऐसा विकास किया कि हर तरफ तारीफ ही तारीफ उत्तर प्रदेश की योगी सरकार जितने भी भ्रष्टाचार मुक्त करने के दावे करती हो मगर दावो की हवा हवाई।
 जिले के बसखारी ब्लॉक के अंतर्गत पडरिया फौलादपुर गांव में विकास के देवता सीना ठोक कर कहते हैं हमने जो विकास कर दिया वह किसी प्रधान ने नहीं किया प्रधान जी ने अखबार और चैनलों के माध्यम से पूरे 5 साल अपनी खूब वाहवाही लूटे मीडिया संवाददाता द्वारा जब गांव के विकास को देखा गया तो जैसे गधे के सर से सिंघ गायब हो उसी तरह विकास नहीं था ग्रामीण पत्रकार को देखकर कहने लगे कि 5 साल बाद इस बदहाली की तस्वीर लेने आए हैं आप पड़रिया फौलादपुर ग्राम सभा के सैकड़ों से अधिक ग्रामीणों का कहना है कि प्रधान बंसराज के द्वारा विकास के नाम पर सरकारी धन का जमकर बंदरबांट किया गया है।
  ग्रामीणों ने इसकी शिकायत सीएम योगी आदित्यनाथ औऱ पीएम नरेंद्र मोदी को प्रार्थना पत्र भेजकर की है। ग्राम विकास अधिकारी पर आरोप लगाया है कि मनरेगा, खड़ंजा, नाली, हैंडपम्प, विद्यालय की बाउंड्री, किचन, शौचालय, खेत समतलीकरण, सभी कामों में जमकर लूट हुई है।
बतादें कि कुछ पुराने काम और कुछ मानक के विपरीत कामों को दिखाकर प्रधान और सिक्रेटरी की मिली भगत से ग्राम सभा में विकास कार्य के लिए करोड़ों रुपए का बंदरबांट हुआ है। इस संबंध में ग्राम प्रधान से जब बात की गई तो गोलमोल जवाब देने लगे।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours