55 लोकसभा सीट अंबेडकर नगर में संसदीय चुनाव को लेकर चुनावी माहौल गर्म होता नजर आ रहा है।
 और चुनाव अपने चरम सीमा पर पहुंचने को आतुर है ।
इसी कड़ी में  भाजपा प्रत्याशी मुकुट बिहारी वर्मा के समर्थन में जिले के कोने कोने में प्रदेश स्तरीय से लेकर जिला स्तरीय क्षेत्रीय नेताओं का दौरा अपने आबोसवाब पर चल रहा है ।
बताते चलें कि युवा भाजपा नेता वरुण प्रताप सिंह और रूपक भैया ने किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष व क्षेत्रीय अध्यक्ष संचित सिंह व किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश उपाध्याय के साथ कटेहरी मंडल के नंदपुर, खूखूतारा ,हरिनाथपुर, वाजिदपुर में चौपाल लगाकर किसानों और दलितों के साथ सभा करते हुए किसानों को व दलित समाज के लोगों को उन सारी बातों से अवगत कराया जो उन्हें अन्य पार्टियां बताने से गुरेज करती हैं। और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के योजनाओं से पूर्ण रूप से अवगत कराने का काम किया ।
किसानों को आने वाला किसान सम्मान निधि व दलितों की आवाज बनने और उन्हें उनका हक दिलाने का काम भाजपा सरकार में ही हो सकता है।
 इस बात का भरोसा दिलाते हुए किसानों और दलितों के मुद्दों को पार्टी में रखने की बात कही। आज देश में किसानों का साथ जो उत्पीड़न किया जा रहा है उनके हक को मारा जा रहा है। दलितों के साथ अन्याय हो रहा है।
बरूण प्रताप सिंह ने किसानों दलितो और गरीबो को हक दिलाने का वादा किया है।
 और लोगों से अपील किया कि अंबेडकर नगर लोकसभा प्रत्याशी मुकुट बिहारी वर्मा के हाथों को मजबूत बनाने व प्रत्याशी को जिताने के लिए भारी मतों से विजई बनाने की अपील की ।
इस दौरान बरुण प्रताप सिंह के समर्थक अमित पांडे, कृष्ण प्रताप सिंह, यदुनाथ सिंह, मोहम्मद सुहेल, मोहम्मद सोनू, युवराज सिंह ,पवन पंडित, प्रदीप  आदि समर्थकों ने गांव गांव में जा जाकर लोगों से अपील की।
इस दौरान ग्रामीण राम संवारे, राम केवल,दीपक सिंह, भोले सिंह, जगदीश ,राजमणि, राम बहादुर, शांति देवी, ज्वाला देवी, राजरानी, शुभमता, कुमारी, सोना देवी, अमृता आदि भारी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours